Dark Phoenix sinhala subtitles download //run instantly and then goes after (setTimeout interval)

Dark Phoenix sinhala subtitles download

dark phoenix sinhala subtitles download

  1. x men dark phoenix sinhala subtitles download

  2. dark phoenix sinhala srt file here
<


  • download  srt file from  here
  • डार्क फीनिक्स के आसपास प्रोडक्शन वाउज़ और लीगल हैंड-ओवर्स का तूफान, मार्वल के एक्स-मेन के इस सिनेमाई पुनरावृत्ति में नवीनतम और अंतिम प्रविष्टि, इसमें कोई संदेह नहीं है कि जनता को एक या दूसरे तरीके से प्रभावित किया गया है। हम में से कुछ लोग इसे बुझाने के लिए बुला रहे थे, इससे पहले कि लाइटें बंद हो जातीं और उद्घाटन गमिटकास्ट होता, जबकि अन्य लोग एक परी के लिए बाहर पकड़े हुए थे, उम्मीद करते थे कि शायद प्यारे डार्क फीनिक्स सागा, किंवदंतियों द्वारा क्रिस कॉमिक्स का एक स्टैप क्रिस क्लेयरमोंट और जॉन जॉन, प्रस्तुत करेगा। फिल्म पर कोई भी तार्किक दोषपूर्ण। निजी तौर पर, मैं इन शिविरों के बीच आधे रास्ते में चला गया, मार्वल के म्यूटेंट के एक प्रशंसक लेकिन फिल्म के इतिहास और एक्स-मेन फिल्मों की सामान्य हिट-बिग-मिस-हार्ड शैली से सावधान।

  • तो हमें क्या मिलता है? कुंआ...

  • काला अमरपक्षी
  • निर्देशक: साइमन किनबर्ग
  • रेटेड: PG-13
  • रिलीज की तारीख: 7 जून, 2019

  • अपने मूल आवश्यक सुपर हीरो ट्रॉमा बैकस्टोरी के एक बिट के बाद, यह 1992 है, और लड़का इन म्यूटेंट को अच्छी तरह से आयु करता है! चार्ल्स ज़ेवियर (जेम्स मैकएवॉय) और दोस्तों ने नासा के साथ मिलकर पृथ्वी के वायुमंडल के बाहर एक बचाव मिशन पर सहयोग किया, जो सौर भड़कने से क्षतिग्रस्त एक शटल था। शक्तिशाली मानसिक जीन ग्रे (सोफी टर्नर) प्रकृति के अनुकूल शैतानों में से है। अंतरिक्ष यात्री बच जाते हैं लेकिन जीन अपनी पीके-शक्तियों को बढ़ाते हुए भड़काती है। इसलिए काफी हद तक वह एक छिपे हुए अतीत के बारे में जानती है, जिससे वह अपने साथी एक्स-मेन पर हिंसक और घातक रूप से लताड़ लगाती है, क्योंकि वह अपनी नई शक्ति, ईश्वरीय शक्तियों को समझ रही है। उम्मीद है कि बड़े अच्छे के लिए ...

  • डार्क फीनिक्स ने अपनी कहानी की शुरुआत अंतरिक्ष मिशन के साथ की, जिसमें उसके अतीत के साथ सामंजस्य बिठाते हुए जीन की संघर्ष शक्ति का पता लगाया गया, एक जेवियर को इस बात की अधिक जानकारी है कि वह किस ओर जाता है। उत्परिवर्ती क्रम को बनाए रखने में प्रोफेसर की भूमिका पर सवाल उठाना कहानी का एक प्रमुख घटक है, जो थोड़ा-बहुत विरोधाभास महसूस करता है; जीन, अपनी नई भावनाओं से हैरान, अपने साथी एक्स-मेन पर मजाक करता है (मजाक बनाया जाता है, क्योंकि टीम की कई महिला सदस्य उस दिन को बचाने के लिए समाप्त हो जाती हैं, जिसे उन्हें "एक्स-वुमन" कहना चाहिए)। एक तरह से, डार्क फीनिक्स एक्स-मेन्स सिविल वॉर के रूप में कार्य करता है। जहां एवेंजर्स इस बात पर व्यंग्य कर रहे थे कि सरकार उन्हें कैसे प्रबंधित करती है या नहीं करती है, तो म्यूटेंट सवाल करने लगते हैं कि ज़ेवियर का दुनिया से नेतृत्व करने और उन्हें ढालने में क्या अधिकार है।
  • फिर भी उस धागे के लिए, फिल्म को बनाए रखने के लिए यह पर्याप्त नहीं लगता है। अच्छी बात है कि एक और कहानी है, है ना? कुंआ...

  • अब एक सुपरम्यूटेंट, जीन ने वुक (जेसिका चेस्टेन) के नेतृत्व में आकार देने वाले एलियंस की दौड़ का ध्यान आकर्षित किया। हमारे असली खलनायक होने का मतलब है, विदेशी आक्रमण / शक्ति संघर्ष का अनुमान मुश्किल से ही लगता है, एक्सट्रैटेस्ट्रील पूरी तरह से उबाऊ हैं और अभी भी जीन के अपने संघर्ष के लिए एक पक्ष कहानी के रूप में माना जाता है। अनिवार्य रूप से, सोफी टर्नर के प्रदर्शन से हम कितना लाभ प्राप्त कर सकते हैं, रेंज के भीतर किसी के माध्यम से उग्र युद्धपथ को ले जाने के लिए नरसंहार के लिए उसकी प्रवृत्ति से डरकर।

  • रेंज में उत्परिवर्ती पुराने पसंदीदा जानवर (निकोलस हाउल्ट) और रेवेन (जेनिफर लॉरेंस), साथ ही एरिक लेहशेरर एके मैग्नेटो (माइकल फेसबेंडर) शामिल हैं। अगर वहाँ एक बात है कि डार्क फीनिक्स किया जाता है यह उसके प्रदर्शन है। ये प्रतिभाशाली अभिनेता हैं, जिनमें मैग्नेटो के राग कभी मौजूद थे और नाइटक्रेलर (कोडी स्मिट-मैकफी) का समय चिड़चिड़ाहट के बजाय वास्तविक था। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि जेसिका चैस्टेन के रूप में किसी को एक-नोट वाले पॉड व्यक्ति की भूमिका निभाने के लिए छोड़ दिया जाता है, लेकिन वह ऐसा करती है जैसा कि यह किया जा सकता है।




  • लेकिन डार्क फीनिक्स को परेशान करने वाली समस्याएँ इसके कलाकारों के कंधों पर नहीं हैं, न ही इसके किसी साथी के प्रति। तथ्य यह है, यह एक्स-मेन के लिए एक दिल दहला देने वाली परिणति माना जाता है, लेकिन जब हम इस से पहले इस तरह के असंगत किराया मिल गया है (एपोकैलिपस भयानक था, रिक के कहने के बावजूद, और फीनिक्स में पूरी तरह से धोया हुआ लगता है, जैसा कि क्या कोई अन्य फ्रैंचाइज़ी इतिहास), रिश्तों और पात्रों के एक हॉज-पॉज़ को असेंबल करता है, जिस गुटपंच को हमें एक-से-अधिक महसूस करना चाहिए "जो फिर से है?" चेहरे पर तरह तरह के थप्पड़।

  • यहां तक ​​कि डार्क फीनिक्स की कार्रवाई थोड़ी अटपटी लगती है, हालांकि यह सख्त है और इससे पहले की एपोकैलिप्स की अराजकता से कम गड़बड़ है। लेकिन कुछ मामलों में छोटा बेहतर नहीं है, तमाशा कम शानदार लग रहा है और इसके बजाय अधिक थका हुआ और परिचित है। थक गया शायद यह सब का वर्णन करने का सबसे अच्छा तरीका है, वास्तव में।

  • डार्क फीनिक्स के साथ इन विशेष एक्स-पुरुषों की कहानी का अंतिम अध्याय होना निश्चित रूप से (हमें कुछ बिंदु पर एक डिज्नी-स्पीयरहेड रिकैस्ट मिलेगा), थोड़ा निराश महसूस नहीं करना और भी मुश्किल है। नाटक की बजाय हम जिन पात्रों को प्यार करते हैं, उनकी परिणति की तरह, यह सब सिर्फ "एक और एक" की तरह महसूस करता है, जिसमें एवेंजर्स: एंडगेम या अंतिम हैरी पॉटर फिल्मों की तरह कुछ की पिज़्ज़ और दिल की कमी है। एक यात्रा का अंत कुछ विशेष या अलग के रूप में प्रतिध्वनित होना चाहिए, और कई बार के रूप में वर्णों के बारे में बताएं कि जीन ग्रे वह विशेष है, एक पूरी तरह से डार्क फीनिक्स उस तरह से महसूस नहीं करती है।

  • 0 Comments